Followers

Wednesday, December 22, 2010

सिर्फ यह एह्सास









सिर्फ यह एह्सास।
कि तुम इतने करीब हो मेरी धङ्कनो के।
मेरी हर सुबह को रौशन कर जाता है नई खुशियौ से।

सिर्फ यह एह्सास।
कि तुम्हारा प्यार मेरे साथ है हर पल।
लफ्जो से ज्यादा कीमती है मेरे लिये।
तुम्हारी खुशियों ने सजाए है।
मुस्कराहटो के फूल मेरे अधरो पे।
और तुम्हारे ख्वाबो मै तलाशे है।
मेरे अधूरे ख्वाबो ने मायने।

और जब से तुमने मेरी दुनिया मै कदम रखा है।
पल पल यूं लगता है मुझे।
कि जैसे सच हो गया है मेरा हर सपना।

मेरी जिन्दगी हमेशा महकती रहेगी ।
तुम्हारे प्यार की खुशुबू से।






3 comments:

  1. प्यार का जहर पीने के बाद का अहसास बहुत सुकून देने वाला है
    बिना तेल के जलते दिये अक्सर सुबह को भी नयी रौशनी देते है
    दो विरोधी भावों को एक ही ब्लाग पर लाने क कार्य आप जैसे महारथी ही कर सकते है ।
    आभार

    ReplyDelete
  2. सिर्फ यह एह्सास।
    कि तुम्हारा प्यार मेरे साथ है हर पल।
    लफ्जो से ज्यादा कीमती है मेरे लिये।
    तुम्हारी खुशियों ने सजाए है।
    मुस्कराहटो के फूल मेरे अधरो पे।
    और तुम्हारे ख्वाबो मै तलाशे है।
    मेरे अधूरे ख्वाबो ने मायने।

    क्या खूब लिखे है
    मैंने तो यही सोचा था कि आप एंटी रोमैंटिक हो पर आप तो छुपे रुस्तम निकले
    --

    ReplyDelete
  3. @ पवन जी ये वो सोना है जो आग मे तप कर कुन्दन बन जाता है ।
    पाठको की रुचि का ख्याल तो रखना ही पडता है ।

    ReplyDelete